Kiss Day Shayari - Best 101+ Kiss Day Shayari In Hindi

Kiss Day Shayari - Best 101+ Kiss Day Shayari In Hindi : Swagat hai aapka hamare blog par! Yahan hum lekar aaye hai aapke liye 101+ Kiss Day Shayari Hindi mein. Kiss Day, jo ki 13th February ko manaya jata hai, pyaar aur afeem se bhare ek chumma ke madhyam se prem aur aakarshan ka izhaar karne ka ek khaas din hai. Ye din premi aur jode ke liye mahatvapurna hota hai, jinhone besabri se intezaar kiya hota hai ek naram aur joshila chumma karne ka mauka.

Is post mein humne aapke liye ek khushnuma samaan sangrah kiya hai jo prem, khwahish aur us jadui lamhe ka aabhivyakti karta hai jab hont milte hai. Chahe aap apne partner ko manane ke liye romantic lines dhoondh rahe ho ya apne bhavnaon ko vyakt karne ke liye dil se bhari shayari, hamare sangrah mein har kisi ke liye kuch na kuch hai. Toh taiyar ho jaiye aur hamare chune hue Kiss Day Shayari Hindi mein padhkar prem ki agni ko jalaane ke liye.

Kiss Day Shayari - Best 101+ Kiss Day Shayari In Hindi

Kiss Day Shayari - Best 101+ Kiss Day Shayari In Hindi
Manaiye Kiss Day ko hamare 101+ Kiss Day Shayari Hindi mein lekar. Vyakt kijiye apna pyaar aur afeem khoobsurat panktiyon ke madhyam se, jo us jadui lamhe ka aabhivyakti karte hai jab hont milte hai.

Chahe aap apne partner ko manane ke liye romantic lines dhoondh rahe ho ya bhavnaon ko vyakt karne ke liye dil se bhari shayari, hamare chune hue Shayari mein har kisi ke liye kuch na kuch hai. Doob jaaiye kavitaon ke duniya mein aur jalaaiye prem ki aag hamare alag-alag tarah ki Kiss Day Shayari Hindi mein.

Best 101+ Kiss Day Shayari In Hindi

चुम्बन जो मिलता है तेरे होंठों से, दिल को छू जाता है वो प्यार का एहसास। ख्वाबों में भी नहीं आती ऐसी रौशनी, जैसा मिलता है जब तू देती है मुझे एक किस।
छुप जाए तेरी साँसों में मेरी साँसें, इस चुम्बन का मज़ा ले रहे हैं हम दोनों। दिल के धड़कन बढ़ जाती हैं धीरे-धीरे, जब तू मुझे ले जाती हैं अपनी बाँहों में।
kiss day shayari
जैसे बिछा लिया हो चाँद ने चादर, तूने मुझे चुम लिया है जैसे मदहोश कर। आज खुद को खो देते हैं हम तेरी आगों में, जब तू ले आती हैं मुझे अपनी बाहों में।
छू ले मुझे अपनी होंठों की गर्मी से, मेरे दिल को जला दे तेरे प्यार की चिंगारी से। ये चुम्बन हैं मेरा तेरे लिए सनम, जो बना देगा हमें अमर एक कहानी से।
होंठों का सिलसिला हैं, ये आदा तेरी, चुम्बनों की बारिश में भीगे हैं हम ज़मीं सी। तेरे आगे जान दे देंगे हम सब कुछ, क्योंकि तू हैं हमारी ज़िंदगी की ख्वाहिशीं।
चुम्बन की मिठास हैं, प्यार की लाजवाबी, इस एहसास में डूबे हैं हम खुद को खो बैठे। तेरे होंठों से जब छू लेता हूँ मैं, लगता हैं दुनिया की हर खुशी हो गई पास मेरे।
तेरे होंठों का सिलसिला बहुत खूबसूरत है, छू लेने से मेरी रूह को मिलता है सुकून। एक चुम्बन से जगा देती है तू मेरे अंदर, प्यार की अहमियत समझा देती है ये मोहब्बत।
Best kiss day shayari
चुम्बन दे देना तेरी हर धड़कन को, खो देना हैं हमें तेरी बाहों की गहराई में। ये किस्सा हैं हमारा, ये इश्क़ हैं हमारा, चुम्बन से जुदाई मिटा देना हमारी कश्मकशें।
तेरे होंठों का जादू हैं ऐसा, की मेरा दिल रुकता जाता हैं तब जब तू पास हो। चुम्बन की गरमाहट से जलती हैं ये रातें, प्यार की मिठास के साथ भर देती हैं मेरे दिल की बातें।
होंठों की एक झलक से जान लेता हूँ, तेरे होंठों की मधुरता में मदहोश हो जाता हूँ। चुम्बन की एक लहर से भर जाता हैं ये जहान, तू मेरे साथ हैं तो सब कुछ हैं मेरे पास साथी।
जैसे बहती हैं बादलों से बरसात, वैसे ही आती हैं तेरी चुम्बनों की बहार। मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी हैं रातें, जब तू मुझे छूती हैं अपनी मधुरता के साथ।
दिल के रंग तेरे होंठों से चढ़ जाते हैं, मेरे अंदर के आग को बढ़ जाते हैं। ये चुम्बन हैं मेरी तेरे नाम का अहसास, जो बदल देगा हमारी दुनिया का नज़ारा।
happy kiss day shayari
चुम्बन की बूंदें गुलाबी होंठों से बरसे, तेरे नाम को मेरी जिंदगी में बसे। चुम्बन से जगमगाए हैं सितारे आसमान, हमारे प्यार की ये हैं निशानी मेरे दिल पे अपार।
एक चुम्बन जो दे दे मुझे तू मेरे होंठों से, उठ जाता हैं दुनिया का सबसे भारी बोझ। मेरी जिंदगी में तू ही हैं एक आशा की किरण, चुम्बनों की मिठास से भर जाता हैं मेरा आसमान।
तेरे चुम्बन से जगा दे दिल का इश्क़, बना दे मुझे एक पागल दीवाना तेरी लगी। तेरी बाहों में खो जाता हूँ मैं खुद को, चुम्बन की गर्माहट से भर जाती हैं मेरी रातें।
तेरे चुम्बन की मिठास में खो जाता हूँ, जैसे आधा रात तेरी बाहों में सो जाता हूँ। होंठों की एक छुआं बना देती हैं तू मुझे, प्यार की बातें कहने का मौका दे जाती हैं तू मुझे।
तेरे चुम्बन से मेहक उठती हैं हर खुशबू, जैसे गुलाब की खिलती हुई खुशबू। मेरे दिल की दशा को समझ जाती हैं तू मुझे, चुम्बन की बारिश से भीग जाती हैं तू मुझे।
Best kiss day shayari hindi
चुम्बन से जागती हैं मेरी रूह की तपिश, हर बार तेरी होंठों से होता हैं ये महसूस। तेरे चुम्बन का एक झलक मेरे दिल को छू जाती हैं, चुम्बन की गहराई में डूब जाती हैं मेरी सांसें।
तेरी चुम्बन से जगता हैं मेरा जीवन, हर पल तेरे साथ बिताने की हैं ख्वाहिश। चुम्बन की गरमाहट से जलती हैं ये रातें, तेरे होंठों की मधुरता से भर जाती हैं मेरी दुनिया।
चुम्बन का सफर हैं ये दिल की यात्रा, तेरे होंठों की लगन से भरी हैं ये ज़िंदगी। तेरे चुम्बन से होती हैं मेरी रौशनी, तू हैं मेरी दिल की आरज़ू, मेरी ख्वाहिश की कायनत।
चुम्बन की बूंदें तेरी होंठों से बरसती हैं, मेरे दिल की धड़कनों को रौंगटे खड़े करती हैं। तेरे चुम्बन में डूब जाता हूँ मैं खुद को, प्यार की एक नयी कहानी बनती हैं हर बार।
kiss day shayari in hindi
तेरे होंठों की मधुरता से जीने को तरसता हूँ, चुम्बन की मिठास में खो जाता हूँ ज़मीन-आसमान। तेरे हर चुम्बन से महक उठती हैं मेरी ज़िंदगी, चुम्बन की गहराई में खो जाती हैं मेरी आत्मा।
चुम्बन की बरसात में भिगो जाती हैं ये रातें, होंठों की मधुरता से भर जाती हैं ये आवाज़। तेरे चुम्बन से जगता हैं मेरा इश्क़ ज़माना, तू हैं मेरे दिल की ज़रूरत, मेरी दुनिया का अस्तित्व।
तेरी चुम्बन की गरमाहट से जलती हैं रातें, मेरी दिल की आवाज़ को सुनाती हैं ये चुम्बन। चुम्बन की मिठास से भरी हैं मेरी ये रातें, तेरे होंठों का एक छुआं बन जाती हैं मेरी मिठास।
तेरी चुम्बनों की महक से मुझे नशा हो जाता हैं, तू हैं मेरी जिंदगी का सबसे महकता फूल। तेरे चुम्बनों में खो जाती हैं मेरी दुनिया, हर चुम्बन से भर जाती हैं खुशियों की झिलमिल।
चुम्बन की मिठास से भरे हैं तेरे होंठों के नाम, तू हैं मेरी जिंदगी का एक प्यारा सा ख़्वाब। चुम्बन से महकते हैं तेरी बातें और ख्वाहिशें, हर चुम्बन में बस जाती हैं दिल की ये आसानी।
तेरे होंठों से मिलती हैं खुशियों की बरसात, तू हैं मेरे दिल की आशा, मेरी ख्वाहिश की जगह। चुम्बन से जगती हैं मेरी दिल की धड़कन, हर चुम्बन से मिलती हैं मुझे खुशियों की गरिमा।
तेरे चुम्बन की ज़बरदस्ती में डूब जाता हूँ, तू हैं मेरे दिल की राहत, मेरी ख़ुशियों की जगह। चुम्बन से जागती हैं मेरी आत्मा की उमंग, हर चुम्बन से मिलती हैं मुझे प्यार की गहराई।
तेरे होंठों की मगज़ ज़ायेदा तरबता हैं, तू हैं मेरी जिंदगी की सबसे महकती ख़ुशबू। चुम्बन की मधुरता में खो जाता हूँ मैं खुद को, हर चुम्बन से मिलता हैं दिल को आराम और आराम।
चुम्बन की आवाज़ सुनाती हैं तेरी ख़ामोशी, तू हैं मेरे दिल की दास्ताँ, मेरी कहानी की पहली पनाह। तेरे चुम्बन से महक उठती हैं मेरी ज़िंदगी, हर चुम्बन से जगती हैं मुझे नयी ख़्वाहिश की लहर।
तेरे होंठों के छुए बिना रह नहीं पाता, चुम्बन की मधुरता में खो जाता हूँ मैं खुद को। तेरे चुम्बन से होती हैं मेरी रौशनी की शुरुआत, हर चुम्बन से मिलता हैं दिल को नया सफर का एहसास।
romantic kiss day shayari
चुम्बन की गरमाहट में झलकती हैं मेरी तारीफ़, तू हैं मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा तोहफ़ा। तेरे होंठों की मिठास से भरी हैं ये रातें, चुम्बन से मिलती हैं मुझे खुशियों की आगाज़।
तेरे चुम्बन में मिलता हैं मेरी ख़ुशियों का साथ, तू हैं मेरे दिल की अनमोल राशि, मेरी आत्मा का विश्राम। चुम्बन की एक झलक में चंद तारों को भी छू जाता हूँ, हर चुम्बन से मिलती हैं मुझे ख़्वाहिशों की ऊचाईयाँ।
तेरे होंठों की मिठास में खो जाता हूँ मैं, चुम्बन से भर जाती हैं मेरे जीवन की राहें। तेरे चुम्बन से जगता हैं मेरी सांसों का रंग, हर चुम्बन से मिलता हैं मुझे प्यार का संग।
चुम्बन की मिठास हैं तेरी हर आँखों की छमक, तू हैं मेरी जिंदगी का सबसे महकता संगीत। तेरे चुम्बनों से मिलती हैं मेरी दिल की सुकून, हर चुम्बन से जगती हैं मुझे प्यार की बौछार।
तेरे होंठों का एक छुआं महकता हैं सारा जहां, चुम्बन की बौछार में खो जाता हूँ मैं सपनों की धुन। तेरे चुम्बन से जगती हैं मेरी ज़िंदगी की चाह, हर चुम्बन से मिलता हैं मुझे प्यार का अद्भुत रंग।
तेरे चुम्बन की गहराई में खो जाता हूँ मैं, चुम्बन से भर जाती हैं मेरी सभी ख्वाहिशें। तेरे होंठों की मिठास हैं मेरी ज़िंदगी का राज, हर चुम्बन से मिलता हैं मुझे प्यार का आधार।
चुम्बन की बारिश में भीगती हैं ये रातें, तू हैं मेरी जिंदगी की सबसे महकती बूंद। तेरे चुम्बन से होती हैं मेरी दिल की उमंग, हर चुम्बन से मिलती हैं मुझे प्यार की रौशनी।
तेरे होंठों से मिलती हैं मेरी ज़िंदगी की सहेली, तू हैं मेरे दिल की आस्था, मेरी ख्वाहिश की जगह। चुम्बन की गरमाहट में लगता हूँ मैं सदा, हर चुम्बन से मिलती हैं मुझे प्यार की बहार।
चुम लेता हूँ तेरे होंठों को, एहसास दिलाने के लिए, प्यार और इश्क़ भरी शायरी, तेरे जज्बात जताने के लिए।
चुमकर लो तुम जीवन को मिठास से, खुशियाँ बढ़ाओ और ख़़ुशी बाँटो, किसी को चुमना अच्छा नहीं लगता शायद, पर मेरे दिल को तुम्हारी चुम्मी पसंद है सदा।
kiss day shayari in english
दे दो कुछ प्यार के उपहार, दिल के एहसास से भरा होने दो, चुम्मी की एक और बहाना हो जाए, इस किस दिवस को बहुत ख़ास बना होने दो।
होंठों से तेरे कुछ शब्द छू जाएं, मेरी जुबां तो ख़ामोश रह जाए, किसी नज़र को मेरी ख़बर न होने दो, सिर्फ तेरी चुम्मी को मेरी तक़दीर बना जाए।
चुम्बन की ज़िन्दगी में ख़ुशियाँ बहुत होती हैं, प्यार की भाषा इसे जागीर करती हैं, होंठों से चुम्बन की मिठास महसूस करो, क्योंकि किस्से बनाने का वक्त यही होती हैं।
चुम्बन की एक मिठास है, दिल को भर जाती है ये प्यार की बारिश है, एक दूसरे को चुमकर इश्क़ का एहसास दिलाओ, चुम्बन के दिन पर यही दुआ है हमारी।
तेरे होंठों से मिठास छीन ना पाऊँ, तेरी आँखों में चमक छीन ना पाऊँ, एक चुम्बन की ज़िन्दगी हम साथ बिताएं, क्योंकि तेरे बिना ये दिन ख़ाली हैं।
किसी ने सही कहा हैं, चुम्बन एक बहाना होता हैं, प्यार का एहसास ज़ाहिर करने का बहाना होता हैं, तू आज मेरे होंठों को छू कर देख ले, एक चुम्बन दे के ख़ुशी का ज़माना होता हैं।
चुम्बन के ज़रिए भेज रहा हूँ प्यार की बौछार, तेरे होंठों पर रहे हमेशा मेरा इश्क़ अपार, ये चुम्बन ले ले मेरी जान, मेरी दिल की धड़कन, बना ले मुझे अपना, हो जा मेरे प्यार की निशान।
चुम्बन की रात है आज, दिल की ये बात है आज, आ जा मेरे होंठों पर देने एक ज़ालिम इश्क़ की सौगात है आज, चुम्बन के माध्यम से बोलें हम तेरे लिए, तू ही है मेरी दुनिया, तू ही है मेरी जानती है ये ख़ुदा।
चुम्बन के बादल छाए हैं दिल के आसमान में, प्यार की बूँदें बरसाए हैं मेरे तन मन में, आज दे दो तुम अपने होंठों से मिठास, क्योंकि चुम्बन का ये दिन है हमारी प्यार की इक आस्था।
तेरे होंठों को छूने को दिल चाहे आज, बन जाए वो चुम्बन हमारी मोहब्बत का पहला निशान, किसी को चुमना है भाग्य का खेल ही सही, पर तेरे होंठों को चुमना है मेरी जिन्दगी का महकता हुआ प्यार का फ़ूल।
happy kiss day shayari in hindi
तेरी चुम्मी की मिठास, मेरे दिल को भाती है, एक चुम्बन से हीरों को चमकती है ये राती है, आज दे दे मुझे तेरी चुम्बन का एहसास, बना ले मेरी जिन्दगी को ख़ुशियों का एक विशेष संसार।
चुम्बन की गर्माहट दिल को छू जाती है, प्यार की मिठास दिल में भर जाती है, एक चुम्बन से ज़िंदगी बदल जाती है, चुम्बन के दिन पर मुस्कान बिखर जाती है।
चुम्बन के माध्यम से इश्क़ का एहसास कराता हूँ, दिल के रास्ते तेरे होंठों पर चलाता हूँ, एक चुम्बन दे कर तुझे ख़ुशीयाँ देता हूँ, चुम्बन के दिन पर प्यार और ख़ुशियाँ बांटता हूँ।
तेरी चुम्बन से हर बात भी नई लगती है, ज़िंदगी को नई उड़ान मिलती है, चुम्बन की गहराई में ख़ो जाऊं मैं, चुम्बन के दिन पर दिल से ये दुआ देती हूँ।
चुम्बन के रंग से सजी है ज़िंदगी मेरी, प्यार की मिठास से भरी है हर पल मेरी, तेरे होंठों को छूकर ख़ुद को भूल जाऊं, चुम्बन के दिन पर ये ख़्वाहिश जगा रही हूँ मैं।
चुम्बन की बौछार बरसाए हैं ख़ुदा ने, तेरे होंठों को चूमकर ज़िंदगी सजाए हैं हमने, चुम्बन के दिन पर ये वचन दे रहा हूँ मैं, हमेशा तेरे होंठों को चूमना चाहेंगे यही मैं।
चुम्बन की मिठास और प्यार का एहसास, इन्हीं चीज़ों में छुपा है ज़िंदगी का राज, तेरी चुम्बन से मिलती है मुझे ख़ुशियाँ, चुम्बन के दिन पर ये ख़्वाहिश सदा रहेगी मेरी जान।
चुम्बन के रंग में खो जाऊं मैं आज, तेरे होंठों को छूते ही दिल मचल जाए, चुम्बन के दिन पर बन जाए हम एक दूसरे का, प्यार के बंधन में हम सदा बंध जाएं।
चुम्बन की एक बूंद से दिल को भीगा दो, प्यार की ये बारिश में हमको लिपटा दो, तेरी चुम्बन की मग़्ज़ी से जीना है हमें, चुम्बन के दिन पर तेरे साथ जीना है हमें।
चुम्बन के माध्यम से दिल का मेरा इज़हार है, तेरे होंठों को छूने का ये एक तार है, चुम्बन के दिन पर तुझे मैं ये कह रहा हूँ, तू मेरी जिंदगी का सबसे अनमोल तोहफ़ा है।
kiss day shayari english
तेरे होंठों की मिठास ज़माने को भाती है, चुम्बन की एक झलक हर दिल को भाती है, आज दे दे मुझे एक प्यारी सी चुम्बन, चुम्बन के दिन पर ये अपनी आदत बनाती हूँ।
चुम्बन की बौछार छू गई दिल को, तेरे होंठों की गर्माहट मिल गई दिल को, चुम्बन के दिन पर एक चुम्बन दे दे तू मुझे, बना ले मेरी जिंदगी का सबसे हसीन लम्हा तू मेरी मुस्कान हो।
तेरे होंठों से आज ले रहा हूँ एहसास, जीवन के हर मोड़ पर बनाए हैं ये वादे ख़ास, चुम्बन के दिन पर ये कह रहा हूँ मैं, तेरे बिना ज़िंदगी अधूरी है ये विश्वास।
चुम्बन की लहरों में खो जाऊं मैं तूफ़ानी रातों में, तेरे होंठों को छूने को बना हूँ मैं बेख़बर बातों में, चुम्बन के दिन पर ये कह रहा हूँ मैं, तू मेरी ज़िंदगी का एक ख़ास हिस्सा है इसलिए तुझे चुमना चाहता हूँ मैं।
चुम्बन की मिठास से ज़िंदगी मेरी मधुर हो जाए, तेरे होंठों की कोमलता से ख़ुद मेरी धड़कन निकल आए, चुम्बन के दिन पर तेरे साथ बिताना चाहता हूँ, प्यार के आगे ये दिल मेरा है बहुत बेबस है।
चुम्बन की गर्माहट से रंगी है ये रातें, तेरी चुम्बन के बिना ये दिल है बेचैन, चुम्बन के दिन पर तेरे होंठों को छूते ही, दिल कहता है तुझमें ही बसा है मेरा जहान।
चुम्बन की मग़्ज़ी में डूबा हूँ मैं आज, तेरे होंठों से जीने की इच्छा लाए हैं साथ, चुम्बन के दिन पर तुझे ये कह रहा हूँ, तू मेरी रातों की चांदनी है और मेरी सुबह की धूप।
kiss day shayari hindi
चुम्बन की बौछार से सजी है ये रातें, तेरे होंठों की मग़्ज़ी से भरी है ज़िंदगी मेरी, चुम्बन के दिन पर तेरे साथ बिताना चाहता हूँ, इस प्यार भरे एहसास को बनाना चाहता हूँ अपना तुझे।
तेरे होंठों की चुम्बन देता है ज़िंदगी को ज़ाहिर, एक चुम्बन से मुझे भर जाता है प्यार का नज़ारा, चुम्बन के दिन पर ये दिल से कह रहा हूँ, तेरे बिना जीना बहुत मुश्किल होता है ये सच।

Kiss Day Shayari In Hindi Video :

Conclusion :

Ant mein, hamare 101+ Kiss Day Shayari Hindi mein se behtareen sangrah se aapko anandit hona chahiye. Ye Shayariyan pyaar, khwahish aur ek chumma ke jadui lamhe ko khoobsurti se capture karti hain.

Chahe aap apne partner ko impress karna chahein ya apne gehre bhavnaon ko vyakt karna chahein, hamare alag-alag tarah ki Shayariyan har kisi ke liye kuch na kuch lekar aati hain. Isliye, khud ko kavitaon ke is vishw mein dubo kar prem ki aag ko jalaaiye hamare chune hue Kiss Day Shayari Hindi mein.

Aapke shabdon se ek romanchak mahaul banaaiye aur is khaas din par ek chumma ke sundarata ko manaiye.

Post a Comment

Previous Post Next Post